Ashok Nagar News : अज्ञात कारणों के चलते युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

mp news

Ashok Nagar News : मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ चंदेरी की चकला बावड़ी के पास एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक रात के समय अपने ही घर के आंगन में पेड़ से रस्सी का फंदा बनाकर लड़का लटक गया। सुबह के समय जब परिजनों ने देखा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा।

यह है मामला

बता दें कि चंदेरी के चकला बावड़ी स्थित वार्ड नंबर 8 निवासी 28 वर्षीय युवक नरेश लाल रात के समय अपने घर पर आया और आकर सो गया। रात के समय सभी लोग सोए हुए थे। इसी दौरान युवक में रस्सी से फंदा बना कर आत्महत्या कर ली । सुबह जब परिजन उठे तो उन्होंने देखा युवक घर के आंगन में खड़े पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”