Ashoknagar News : चुनावी रंजिश के चलते हुआ डबल मर्डर, एक ही परिवार के 5 लोग घायल

Ashoknagar News : अशोकनगर जिले के देहात थाना क्षेत्र के दियाधरी गांव बुधवार की रात करीब 9 बजे चुनावी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिसमे दो भाईयों कि हत्या हुई है,करीब 20 से 25 हमलावरों ने लाठी, कुल्हाड़ी एवं धारदार हथियारों से अचानक हमला किया। हमलें में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल हो गए। घायलों में दो लोग गंभीर हैं। जिन्हें जिला अस्पताल से इलाज के लिए भोपाल रैफर कर दिया है।

यह है पूरा मामला

दियाधरी गांव में साहू परिवार के साथ कुशवाह परिवार का करीब एल साल पहले से चुनाव के समय से विवाद चला रहा था। परिवार के सदस्य ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती शाम जब वह अनाज बेंचकर गांव पहुंचे तो,अचानक ही कुशवाह समाज के लोगो ने अचानक कुल्हाड़ी, डंडों और धारदार हथियारों के साथ हमला कर दिया। इस घटना में गंभीर चोट लगने पर माधोप्रसाद साहू उम्र 70 साल और उनके भाई श्रीकिशन साहू उम्र 45 साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हमलें में साहू परिवार के ही पवन, विक्रम, मनोज, बालकिशन, नवीन और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। घायलों में पवन और मनोज साहू की स्थिति गंभीर होने की वजह से इनको भोपाल रैफर किया जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”