Ashoknagar News : बुलेट राजा बने परेशानी का सबब, एसपी से लोगो ने लगाई गुहार

Ashoknagar Memorandum News : अशोकनगर जिले में आजकल कुछ बुलेट राजाओं की सनक एवं शोक लोगो की परेशानी का सबब बना हुआ है। शहर में कुछ बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर से निकलने वाली पटाखे की आवाज से लोग परेशान हैं। ये आवाज ना केवल कर्कश होती है बल्कि बड़ी तेज भी होती है। तेज रफ्तार में कुछ युवा शहर के बाजार एवं कोचिंग संस्थाओ के आसपास अपनी इस सनक को दिखा कर लोगो को तकलीफ दे रहे है। लोगो की समझाइश का भी इन पर कोई असर नही होता। इसी कारण इन लोगो से परेशान होकर आज शहर के जागरूक लोगो ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है।

कार्यवाही की मांग

बुलेट राजाओ के खिलाफ दिये ज्ञापन में बताया कि तेज पटाखे की आवाज निकालने वाले वाहनों से मनचले कोचिंग सेंटरों के बाहर भी घूमते देखे जा सकते हैं। जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा है। शहर के लोगो ने ऐसे वाहनों पर कार्यवाही की मांग की है, जिससे शहर में शान्ति का माहौल बना रहे। वहीं ज्ञापन में चेतावनी भी दी है, कि अगर इस समस्या का समाधान नही किया गया तो आगे बड़ा आंदोलन भी किया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”