Ashoknagar News : बिजलीकर्मियों के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

Marpeet

Ashoknagar News : अशोकनगर जिले के जिले के चंदेरी थाना क्षेत्र के हीरावल गांव में विद्युत के अवैध कनेक्शन पर कार्रवाई करना विद्युत विभाग के अधिकारियों को भारी पड़ गया। क्योंकि गांव में अवैध रूप से चल रही विद्युत मोटरों को जब्त करने गए। तब मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण विभाग के कर्मचारियों पर ग्रामीणों ने लाठी एवं पत्थर से हमला बोल दिया है। जिसमें 3 कर्मचारियों को चोटें आई हैं। इस दौरान गाड़ी के कांच भी फूट गए हैं। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग की टीम के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मी ने हवाई फायर करके अधिकारियों को ग्रामीणों से बचाया। मामले की शिकायत चंदेरी थाना में की गई है, जहां शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, विद्युत वितरण कंपनी के जेई नरेंद्र ठाकरे, ऐई आसिफ इकबाल एवं लाइनमैन हीरावल गांव में गए थे। उन्हें जानकारी मिली थी कि यहां खेतों में अवैध रूप से मोटर चलाई जा रही हैं। टीम के द्वारा पांच मोटरों को भी इस दौरान जब्त किया था। जब यह टीम वापस लौट ने लगी तो ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। सबसे पहले लाइनमैन के साथ मारपीट की इसके बाद टीम के अन्य लोगों के साथ भी गाली गलौज के साथ ही डंडों से हमला किया गया है। जिस गाड़ी में यह टीम कार्रवाई करने गई थी उसके कांच भी पत्थर मारकर तोड़ दिए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”