Ashoknagar News: कांग्रेस विधायक ने भाजपा के जिलाध्यक्ष को दी चुनौती, कहा- आरोप सिद्ध होने पर विधानसभा की सदस्यता से दे दूंगा इस्तीफा

Ashoknagar News : मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी कड़ी में सभी पार्टियों के नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में अशोकनगर के कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान और भाजपा जिला अध्यक्ष के बीच तीखी नोकझोक जारी है। दरअसल, रविवार को एक टीवी डिबेट के दौरान हुए विवाद के बाद भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह यादव की शिकायत पर कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान पर FIR दर्ज कर दी गई थी। यह मामला तूल पकड़ गया है और इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है।

सामंती सोच का नतीजा- भाजपा जिलाध्यक्ष 

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक तिवारी ने कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकी दी है कि 6 महीने बाद जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो बोटी बोटी कटवा दी जाएगी। साथ ही, जिलाध्यक्ष ने इस बयान की निंदा करते हुए कहा है कि विधायक का यह बयान पूरी तरह से उनकी सामंती सोच का नतीजा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।