बारिश एवं ओलावृष्टि के सर्वे को लेकर सिंधिया और सीएम शिवराज से मिलेंगे विधायक 

बीती रात हुई ओलावृष्टि एवं बारिश से खराब हुई फसल के मुआवजे की मांग को लेकर अशोक नगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आज मुख्यमंत्री से मिलेंगे।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधोलिया| मध्य प्रदेश में बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ है। कई इलाके में बीती रात हुई ओलावृष्टि और बारिश से फसल को नुकसान पहुंचा है। जिसके बाद अब किसानों के मुआवजे की मांग शुरू हो गई है। वहीं किसानों को बड़ी राहत देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को नुकसान की फसलों के सर्वे के निर्देश दिए हैं। इधर अशोकनगर जिले में किसानों की खराब हुई फसल पर अब विधायक जसपाल सिंह जज्जी ने बड़ी बात कही है।

जिले के कई इलाकों में बीती रात हुई ओलावृष्टि एवं बारिश से खराब हुई फसल के मुआवजे की मांग को लेकर अशोक नगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आज मुख्यमंत्री से मिलेंगे। विधायक जज्जी ने बताया कि उन्हें जैसी इस बात की जानकारी मिली की अशोकनगर जिले के कई इलाकों में बारिश एवं ओले गिरे है जिससे किसानों की फसल खराव हुई है। इस कि जानकारी विधायक ने राज्यसभा सांसद सिंधिया को इसकी जानकारी दी है।

Read More: किसानों से धोखाधड़ी मामले में व्यापारी को कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा, लाखों का जुर्माना

सिंधिया एवं विधायक ने कलेक्टर से बात है।दोनो ने बारिश एवं ओलों से नुकसान के सर्व के लिये कहा है। विधायक ने बताया कि एवं सांसद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल में ही है और इस प्राकृतिक आपदा से किसानों को राहत दिलाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलेंगे। इस मुलाकात में विधायक भी साथ रहेंगे उनका कहना है ,कि क्षेत्र में किसानों के नुकसान के सर्वे एवं राहत की मांग मुख्यमंत्री से करेंगे।