सिंधिया ने अशोकनगर प्रशासन के इस कार्य को सराहा, कहा-‘हर जिले में लागू हो’

अशोकनगर|

अशोकनगर कलेक्टर डॉक्टर मंजू शर्मा की पहल पर जिला प्रशासन द्वारा बनाये गये कोरोना मैनेजर एप की पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर तारीफ की है। साथ ही सिंधिया ने इस एप को मप्र से सभी जिलों में लागू किये जाने की सिफारिश भी है।

उल्लेखनीय है कि अशोकनगर जिला प्रशासन ने जिले से संबंधित तमाम सारी जानकारी एवं पूर्णा संकट के दौरान आमजन को दिए जाने वाली सुविधाओं को लेकर एक मोबाइल ऐप तैयार किया है जिसे कोरोना मैनेजर एप नाम दिया गया है इसको लोग मोबाइल में डाउनलोड करके अपनी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते है। जिला प्रशासन का यह प्रयास शुरू होते ही काफी सराहा गया था| पहले ही दिन हजारों लोगों ने इस ऐप को डाउनलोड कर लिया था लगातार सोशल मीडिया पर इस ऐप की चर्चा होती रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का अशोकनगर संसदीय क्षेत्र रहा है, यहां पूर्णा संकट को लेकर किए जा रहे प्रयासों पर अपनी नजर रखे हुए हैं । छोटी सी छोटी चीज पर लगातार बात कर रहे हैं | जिला प्रशासन के कोरोना मैनेजर एप को लेकर श्री सिंधिया ने एक ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा बनाये गये कोरोना मैनेजर एप की यह तारीफ करते हुये लिखा था कि जन सुविधा के लिये यह एप्लिकेशन लॉक डाउन के समय बहुत उपयोगी है ,जिससे लोगो को घर बैठे मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सकती है। सिंधिया ने एक सुझाव भी दिया है कि अशोकनगर की तरह इस एप्लिकेशन का प्रदेश के अन्य जिलों में उपयोग किया जा सकता है।