शादी के चंद घंटे पहले हुई युवक की मौत, कार्ड बांटने के दौरान हुआ सड़क हादसे का शिकार

Avatar
Published on -

Balaghat -Groom Died a Day Before Marriage : जिस युवक की दो दिन बाद शादी थी, उसकी सड़क हादसे में मौत के बाद दोनो ही परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई है। युवक शादी के कार्ड बांटने घर से निकले था, लेकिन वह सड़क हादसे का शिकार हो गया। सड़क हादसे के बाद घायल परसवाड़ा थाना अंतर्गत डोंगरिया निवासी 26 वर्षीय दिपेश पिता स्व. जगदेव मेरावी की मौत हो गई।

परिजनों का आरोप 

मृतक के बड़े भाई ब्रजेश मेरावी ने बताया कि भाई दिपेश का 18 अप्रैल को विवाह होना था। जो रिश्तेदारों में अपने विवाह का कार्ड बांटने 15 अप्रैल को अपनी मोटर सायकिल से शाम 5 बजे बालाघाट के लिए निकला था। बताया जाता है कि बीती रात लगभग 12 बजे वारासिवनी थाना अंतर्गत ग्राम डोंगरिया के समीप वह सड़क हादसे में गंभीर रूप से चोटिल होकर सड़क किनारे पड़ा था। ग्रामीणों ने देखा कि कोई युवक अंधेरे में दर्द से कराह रहा है, तब ग्रामीणों ने 108 को कॉल किया। जिसकी मदद से घायल दिपेश को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया था।

सरकारी अस्पताल में इलाज में देरी बनी मौत का कारण 
बड़े भाई का आरोप है कि जिला चिकित्सालय में यदि समय पर उसका उपचार हो जाता तो उसे बचाया जा सकता था। ईलाज में देरी से भाई की जान गई है। भाई ब्रजेश मेरावी ने बताया कि जब घायल दिपेश को जिला चिकित्सालय लाया गया तो उसे भर्ती नहीं किया गया और वह अस्पताल के बरामदे में ही कराहता रहा, जब तक उसे कोई इलाज नहीं मिला। अस्पताल में ही एक बुजुर्ग ने युवक को रात के तकरीबन 3 उसके दर्द से कराहती आवाज सुनकर उसे पानी पिलाया था। जिसके बाद युवक दिपेश ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। जिसकी परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। जिसके शव का आज पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हालांकि अब तक हादसे की वजह स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि युवक के परिवार में मां, बड़ा भाई और भाभी है, भाई एसएफ में जवान है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News