Balaghat News : तीन दिन बाद मिला घोघरा नाले में बहे दोनों युवकों का शव, एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर निकाला

Amit Sengar
Published on -

Balaghat News : बालाघाट जिले के रूपझर थाना अंतर्गत बिठली चौकी के घोघरा नाला में बहे हर्रानाला निवासी 23 वर्षीय गोविंद पिता चमरूसिंह उइके और कोड़पा निवासी 23 वर्षीय प्रहलाद पिता फूलसिंह वरकडे का शव 11 सितंबर को एसडीईआरएफ की टीम ने घंटो चले तलाशी अभियान के बाद बाहर निकालकर बिठली चौकी पुलिस के सुपुर्द किया। जिसके बाद बिठली चौकी पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

यह है मामला

गौरतलब है कि 09 सितंबर को सुबह लगभग 11 बजे घोघरा नाले में नहाते समय युवक गोंविद उईके और प्रहलाद वरकड़े बह गये थे। जिसकी जानकारी उनके साथ आये युवक सुखदेव ने ग्रामीणों को दी। जिसके बाद पुलिस को गत 10 सितंबर को इसकी सूचना मिली थी। सूचना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से युवकों को खोजने का प्रयास किया गया लेकिन असफलता हाथ लगने केबाद जिले से एसडीईआरफ की टीम को तलाशी अभियान अभियान के लिए बुलाया गया था। जिसके द्वारा 10 सितंबर को चलाये गये तलाशी अभियान में भी युवको का पता नहीं चल सका था। जिसके बाद फिर आज 11 सितंबर प्रातः 6.30 बजे से तलाशी अभियान चलाकर युवकों को खोजा गया और लगभग 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीईआरएफ टीम के एसडीईआरएफ प्रभारी हवलदार रामभरोस वरकड़े, नायक राजेंद्र चौहान, सैनिक बालचंद चौधरी, विशाल रजक, एसडीईआरएफ सैनिक घनश्याम सोनेकर, 17 करणसिंह वलके, सुखदेव धाकड़, आशु मेश्राम, विशेष कुतराहे और वाहन चालक सैनिक देवेंद्र गेडाम की टीम ने युवकों के शव को घोघरी नाला से बाहर निकाला।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”