Balaghat News : भाजपा ने घोषित किए बैहर और लांजी सीट से उम्मीदवार, बीजेपी से हरी झंडी मिलते ही आप पार्टी से राजकुमार कर्राहे ने दिया इस्तीफा

Balaghat News : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व भाजपा ने प्रदेश की 39 सीटो पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है, जहां लगातार दो चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसी जिले की बैहर और लांजी विधानसभा सीट पर पार्टी ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। जिसमें बैहर से पूर्व विधायक भगत नेताम और लांजी से पूर्व भाजपा कार्यकर्ता एवं वर्तमान आप नेता राजकुमार कर्राहे को प्रत्याशी बनाया है।

राजकुमार कर्राहे लेंगे जल्द भाजपा की सदस्यता

बता दें कि राजकुमार कर्राहे के प्रत्याशी बनाये जाने के बाद अब वह आज या कल में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते है। सूत्रों की मानें तो राजकुमार कर्राहे को भाजपा की सदस्यता दिलाये जाने के आदेश वरिष्ठ स्तर पर भाजपा जिलाध्यक्ष को प्राप्त हो चुके है। गौरतलब है कि 2018 में टिकिट के दावा करने वाले राजकुमार कर्राहे को टिकिट नहीं मिलने पर उन्होंने बगावती तेवर दिखाकर पार्टी से किनारा कर लिया था और विगत कुछ महीने पहले वह आम आदमी पार्टी से जुड़ गये थे।

चार घंटे पहले दिया आप पार्टी से इस्तीफा

राजकुमार कर्राहे ने बीते दिसंबर-जनवरी के बीच जबलपुर में आप की सदस्यता ग्रहण की थी। जिसके बाद वह आप में जिला संयुक्त सचिव के पद पर कार्य कर रहे थे। हालांकि जिले के आप नेताओ ने अभी इनके इस्तीफे पर कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर राजकुमार कर्राहे ने 17 अगस्त को आप से इस्तीफा देने की बात कही है।
बालाघाट से सुनील कोरे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News