Balaghat News : ट्रेन की चपेट में आने से हॉकी खिलाड़ी रोहिणी धुवारे की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Balaghat News : मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 12 निवासी रोहिणी धुवारे, गत रात्रि घर से गोंदिया जाने निकले थे, लेकिन बालाघाट स्टेशन के प्लेटफार्म में उसका सिर कटा शव मिला। यह आत्महत्या या हादसा, यह तो जांच के बाद ही साफ हो पायेगा, लेकिन जीआरपी की मानें तो रात्रि लगभग 10 बजे प्लेटफार्म नंबर 03 में स्टेशन मास्टर से किसी के ट्रेन से कटने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस बल ने घटनास्थल जाकर देखा तो सिर कटा शव पड़ा था। जिसकी शिनाख्त 10 मार्च को बालाघाट नगरीय क्षेत्र क्रमांक 12 निवासी 48 वर्षीय रोहिणी पिता पूरनलाल धुवारे के रूप में परिजनों द्वारा की गई। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने शव पंचनामा कार्रवाई के बाद अस्पताल में शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

आत्महत्या या हादसा

बताया जाता है कि रोहिणी धुवारे, हॉकी प्लेयर के साथ ही प्रापर्टी ब्रोकर भी है, जिनकी मौत हादसा है या आत्महत्या, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। मामले में जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

यह है पूरी घटना

घटनाक्रम के अनुसार गुरूवार की शाम रोहिणी धुवारे, गोंदिया जाने की बात कहकर घर से निकला था। बताया जाता है कि इसी दौरान प्लेटफार्म से गुजरने वाली ट्रेन की चपेट में आने से रोहिणी धुवारे की मौत हो गई।

जीआरपी पुलिसकर्मी राकेश गढ़पाल ने बताया कि स्टेशन मास्टर से जानकारी मिली थी। जिसके बाद रात्रि में शव प्लेटफार्म में देखा गया। लाईन को क्लियर कर शव को बरामद किया गया। जिसकी रात्रि में पहचान नहीं हो सकी थी। आज सुबह परिजनों ने उसकी पहचान की। जिसके बाद पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

बालाघाट से सुनील कोरे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News