Balaghat News : 22 लाख के फोन पुलिस ने लौटाए वापस, फोन पाकर खिले लोगों के चेहरे

Balaghat News : बालाघाट जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र और सायबर सेल में मोबाईल के गुम होने की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सायबर सेल टीम ने अथक प्रयास के बाद गुम 121 मोबाईल को ढूंढ निकाला। लगभग 22 लाख कीमत के गुम मोबाईल को 19 जुलाई में कंट्रोल रूप में पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ द्वारा मोबाईल धारकों को प्रदान किये गये। गुम मोबाईल पाकर लोगों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी।

यह है मामला

बता दें कि इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने 22 लाख रूपये कीमत के गुम 121 मोबाईल को प्रयास कर ढूंढ निकालने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले पूरी सायबर टीम को बधाई दी। भाजपा महिला नेत्री एवं पार्षद श्रीमती भारती पारधी सहित उपस्थित अन्य मोबाईल धारकों ने पुलिस की गुम मोबाईल को ढूंढ निकालने में की गई मेहनत की मुक्तकंठ से सराहना करते हुए कहा कि पुलिस की इस प्रयास से जनता का पुलिस पर विश्वास और प्रगढ़ हुआ है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”