खरगोश ने काटा अपने जन्मदिन का केक, देखें वायरल वीडियो

Amit Sengar
Published on -

Balaghat News : सोशल मीडिया पर आपने कई सारे अनोखे वीडियो देखे होंगे, लेकिन शायद ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा। दरअसल, इन दिनो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक मासूम बेटी और उनकी मां खरगोश का जन्मदिन मना रहे है। जन्मदिन भी ऐसा-वैसा नहीं, इंसानी बच्चो के जन्मदिन की तरह कमरे को जन्मदिन की थीम पर डेकोरेट किया गया है और उसमें सभी परिचितो को आमंत्रित कर खरगोश का जन्मदिन मनाया जा रहा हैं।

यह है मामला

वायरल वीडियो की पुष्टि करने पर पता चला कि यह वीडियो भरवेली निवासी पशुप्रेमी दिलीप हरपाल के घर का है, जिनके घर में पाले गये एक खरगोश का जन्मदिन परिवार, परिचितों के साथ मिलकर मना रहे है। जिनकी बेटी के हाथो में खरगोश है और वह उसके हाथो से केक कटवा रही है। पास ही उनकी धर्मपत्नी भी है और बैकग्राउंड में जन्मदिन थीम सांग बज रहा है। बताया जाता है कि पशुपेमी दिलीप हरपाल ने एक सफेद रंग का खरगोश पाला है, जिसे उनका परिवार बेहद प्यार करता है और पिछले दो सालों से परिवार उनका जन्मदिन मनाते आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल

पशुप्रेमी दिलीप हरपाल की धर्मपत्नी और उनकी बेटी खरगोश का जन्मदिन मना रही है और खरगोश से केक कटवा रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, पशुप्रेम के इस वीडियों को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा हैं।

बालाघाट से सुनील कोरे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News