24 घंटे बाद भी नहीं लगा नाले में डूबे बालक का पता

Avatar
Published on -
BALAGHAT  NEWS : बालाघाट 9 जुलाई की शाम लगभग 5 बजे लांजी क्षेत्र के बहेला थाना अंतर्गत सहेकी निवासी 8 से 9 वर्षीय बालक के नाले में बहने की घटना के 24 घंटे बाद भी शव का नहीं खोजा सका। देर शाम तक घटनास्थल से लगभग 6 से 7 किलोमीटर की परिधि में एसडीईआरएफ और होमगार्ड टीम के तलाशी प्रशिक्षकों ने तलाश किया लेकिन बालक का कुछ पता नहीं चला है, वहीं बालक के इंतजार में परिजनों की आंखे पथरा गई है।
तलाश जारी 
लांजी तहसील के बहेला थाना अंतर्गत सहेकी में गत 9 जुलाई की शाम खेलते-खेलते लगभग 8-9 वर्षीय बालक घर से महज 100 मीटर दूरी पर स्थित नाले में बह गया। जिसकी सूचना बालक के परिजनों से शाम लगभग 6 बजे बहेला पुलिस को मिली। चूंकि शाम हो जाने से बालक को खोज पाना संभव नहीं होने से 10 जुलाई की सुबह जिले से पहुंची एसडीईआरएफ एवं होमगार्ड की प्रशिक्षित टीम नाले में बहे बालक विशाल पिता महेश शरणागत की खोज में जुटी है। बताया जाता है कि बालक अपने साथियों के साथ नाले के पास खेल रहा था। इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर नाले में गिर गया। जिसके साथियों ने कुछ दूरी तक उसे बहते देखा लेकिन उसके पानी में डूबने के बाद वह नजर नहीं आया। फिलहाल एसडीईआरएफ और होमगार्ड टीम के नाले में सोमवार सुबह से ही बचाव अभियान चला रही थी। जहां ाटनास्थल पर थाना प्रभारी जे.पी. त्रिपाठी, पुलिस अमला और ग्रामीण मौजूद है, बचाव दल लगातार बालक की तलाश में लगा रहा लेकिन देरशाम तक भी उसका पता नहीं चल सका।
इनका कहना है
हमारे द्वारा बालक की खोज में पूरा दिन सर्चिंग की गई है परंतु बालक का कुछ पता नहीं चल पाया है। शाम होने के कारण बालक की खोज रोकी गई है। कल सुबह 6 बजे से फिर सर्चिंग की जाएगी। हालांकि ग्राम के सरपंच एवं कोटवार को निर्देश दिये गये है की रात्रि में अगर बालक के के बारे में कुछ भी पता चले तो इसकी तुरंत सूचना दे दी गई।
बालाघाट से सुनील कोरे की रिपोर्ट 

About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj