Lok Sabha Election 2024: PM Modi 9 अप्रैल को बालाघाट में, मंत्री प्रह्लाद पटेल ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण, पांच मार्गों पर यातायात रहेगा प्रतिबंधित

कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री पटेल ने कहा कि आज देश तो क्या विश्व के लोग प्रधानमंत्री मोदीजी को सुनना चाहते हैं , उन्हें देखना चाहते हैं। कार्यक्रम में आम जनता बिना किसी असुविधा के उन्हें सुन सकें और उनके संवाद का लाभ ले सके इसको लेकर की जा रही तैयारियों का हमने निरीक्षण किया है। चूंकि प्रधानमंत्री आ रहे है तो उनके कार्यक्रम स्थल में किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे, यह देखना हमारी जवाबदारी है।

PM Narendra Modi

Lok Sabha Election 2024:  एक दशक के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 09 अप्रैल मंगलवार को बालाघाट पहुंचेंगे। यहां वे भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री प्रहलाद पटेल के अलावा अन्य मंत्री और नेता शामिल होंगे। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री यहां बालाघाट संसदीय क्षेत्र के साथ ही मंडला संसदीय क्षेत्र के लिए भी भाजपा प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगेगे। मुख्यालय के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आयोजित जनसभा को लेकर की जा रही तैयारियों का आज सोमवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल ने जायजा लिया और मंच तथा पूरे कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री पटेल ने कहा कि आज देश तो क्या विश्व के लोग प्रधानमंत्री मोदीजी को सुनना चाहते हैं , उन्हें देखना चाहते हैं। कार्यक्रम में आम जनता बिना किसी असुविधा के उन्हें सुन सकें और उनके संवाद का लाभ ले सके इसको लेकर की जा रही तैयारियों का हमने निरीक्षण किया है। चूंकि प्रधानमंत्री आ रहे है तो उनके कार्यक्रम स्थल में किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे, यह देखना हमारी जवाबदारी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम आने के बाद उसे मीडिया को साझा किया जाएगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....