Balaghat News: लोकायुक्त ने तहसील कार्यालय में पटवारी को 9 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Balaghat Lokayukta Police Action: लोकायुक्त की टीम ने आज एक बार फिर सरकारी कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। दरअसल, ट्रेपिंग की ये कार्रवाई जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने की है जो कि बालाघाट स्थित लालबर्रा तहसील कार्यालय की है, जहां 9 हजार रूपये की रिश्वत लेत पटवारी संजय पटेल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

फरियादी ने की शिकायत

मामले को लेकर लोकायुक्त कमलसिंह उईके ने बताया कि शिकायतकर्ता बालाघाट नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 32 शारदा ज्ञानपीठ के पास मोती विहार कॉलोनी निवासी है, जिसने ने शिकायत की थी कि उनकी स्वर्गीय माता के नाम से ग्राम पनबिहरी में लगभग पौने 6 एकड़ कृषि भूमि है। जिनकी मृत्यु के बाद जमीन के फौती, नामांतरण, त्रुटि सुधार, हक त्याग, सीमांकन और बंटवारा कार्य कराने के बदले पटवारी संजय पटेल ने 23 हजार रूपये रिश्वत की मांग की। जिसके बाद काफी मुश्किलों से 18 हजार पर बात बनी।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।