प्रेम प्रसंग में महाराष्ट्र के होमगार्ड की हत्या, बालाघाट में मिला शव, आरोपियों ने शव लाकर जंगल में फेंका

Avatar
Published on -

BALAGHAT NEWS : कथित प्रेम प्रसंग और नाजायज संबंध के संदेह के आधार पर महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर के कन्हान पुलिस स्टेशन में पदस्थ होमगार्ड की मंगलवार को हत्या कर दी गईं और हत्या के बाद शव को 125 किलोमीटर दूर तिरोड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम हथौड़ा और कपूरबिहरी के बीच जंगल रास्ते में लाकर फेंक दिया गया। जिसकी जानकारी तिरोड़ी पुलिस को ग्रामीणों से मिली कि जंगल के रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश खून से लथपथ हालत में पड़ा है। जिसके बाद तिरोड़ी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर खून से लथपथ शव को बरामद किया।

मृतक के शव पर कई बार हमले के निशान 
बताया जाता है कि मृतक के शरीर पर हथियार के एक नहीं बल्कि कई बार हमले के निशान थे। जिससे ऐसा लग रहा था की बडे़ ही बेरहमी से उसकी नृशंस हत्या की गई। तिरोड़ी पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद शव की शिनाख्ती शुरू की। पुलिस नेे देर रात मृतक की पहचान महाराष्ट्र नागपुर के कन्हान थाने में पदस्थ होमगार्ड जवान, आशीष पिता दिलीप पाटिल के रूप में की। तिरोड़ी पुलिस ने इस पूरे मामले में रानीमोहगांव के पास से लावारिश हालत में एक चारपहिया वाहन भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम एक चारपहिया वाहन में सवार कुछ लोग लाश को जंगल में फेंक कर जा रहे थ, जिन्हे एक महिला ने देख लिया था और ग्रामीणों को सूचना दी जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। बुधवार को मृतक के भाई ने भाई की हत्या की आशंका अमित गजभिए, आशीष नागदेवे और विपिनलाल पर जताया है।

नाजायज संबंधों के चलते हत्या का अंदेशा 
ऐसी चर्चा है कि मृतक के भाई ने जिन पर भाई की हत्या का संदेह जाहिर किया है, उसको लेकर यह चर्चा है कि मृतक का इनमें से किसी के पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे। फिलहाल तिरोड़ी पुलिस ने शव केा बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले में जीरो में मर्ग कायम कर अग्रिम जांच के लिए डायरी कन्हान पुलिस को सौंप दी है। अब कन्हान पुलिस मामले की जांच करेगी।

बालाघाट से सुनील कोरे की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News