पुलिस चेकिंग से बचने पुल से वाहन लेकर जा रहा युवक गाड़ी सहित वैनगंगा नदी में गिरा

Avatar
Published on -

Balaghat-Youth Fell in Vainganga river :  यातायात विभाग की गर्रा हाइवे चौकी के सामने चलाये जा रहे वाहन चेकिंग के चलते कार्यवाही से बचने के लिए छोटे पुल से गुजर रहे अन्य वाहनों से आगे निकलने की चक्कर में स्कूटी क्रमांक एमपी 50 ए 3037 का चालक वाहन सहित छोटे पुल से नीचे वैनगंगा नदी में गिर गया। घटना के तत्काल बाद नपा द्वारा वैनगंगा नदी में पानी रोकने लगाये जा रहे गेट में काम कर रहे मजदूरों ने उसे बचाया।

 

ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा 
बताया जाता है कि युवक वारासिवनी थाना अंतर्गत भांडी पिपरिया निवासी है, जो किराना का वाहन में सामान लेकर जा रहा था। जो गर्रा हाइवे चौकी के सामने चल रही यातायात की वाहन चेकिंग कार्यवाही से बचने के लिए छोटे पुल से वाहन लेकर जा रहा था। इस दौरान गुजर रहे अन्य वाहनों को ओवरटेक करने के चक्कर में छोटे पुल में रखी मिट्टी के कारण उसका वाहन अनियंत्रित होकर वैनगंगा नदी में गिर गया।

 

मजदूरों ने बचाया 
वैनगंगा नदी में पानी रोकने नपा द्वारा लगाये जा रहे गेट का काम कर रहे भगवान बर्वे ने बताया कि गर्रा हाईवे चौकी के सामने वाहन चेकिंग से बचने कई वाहन छोटे पुल से जा रहे थे। इस दौरान एक वाहन चालक वाहनों को ओवरटेक करने के चक्कर में वाहन सहित वैनगंगा नदी में गिर गया। जिसे काम करने वाले साथी मजदूरों की मदद से बचा लिया गया है।

बालाघाट से सुनील कोरे की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News