चना चोर गिरोह का बड़वानी पुलिस ने किया पर्दाफाश, 5 आरोपी सहित लाखों का माल जब्त

पुलिस ने एक लाख 25 हजार के 24 कट्टे चने और एक पिकअप वाहन जब्त किया है। साथ ही 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें एक व्यापारी भी शामिल है।

बड़वानी, हेमन्त नागझिरिया। बड़वानी पुलिस (Barwani Police) ने एक चना चोर गिरोह (Thief Gang) का पर्दाफाश किया है। चोरों के पास से पुलिस ने एक लाख 25 हजार के 24 कट्टे चने और एक पिकअप वाहन जब्त किया है, साथ ही 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें एक व्यापारी भी शामिल है।

यह भी पढ़ें…महिला की साड़ी खींचते, प्राइवेट पार्ट छूते रहे बदमाश, गुहार लगाती रही महिला

जानकारी के अनुसार मलवाड़ा निवासी शिकायतकर्ता राहुल यादव ने कुक्षी थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि राजघाट रोड स्थित विशाल अग्रवाल के यहां रेवा इंपैक्स डॉलर चने के कारखाने से 24 सितंबर की रात अज्ञात बदमाशों ने करीब 25 कट्टे चने चोरी करके ले गए थे। जिनकी कीमत एक लाख 25 हजार रूपए है। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पुलिस ने मुखबिर के द्वारा प्राप्त सूचनाओं के आधार पर बसावट भील खेड़ा निवासी चेतन सिंह को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की। लेकिन युवा पुलिस को गुमराह करता रहा पर पुलिस ने भी हार नहीं मानी और उससे लगातार पूछताछ करती रही और आखिरकार वह टूट गया और उसने चोरी करना स्वीकार किया। पकड़े गए आरोपी ने अपने साथियोंसूरज भील, चेतन यादव, चेतन भील, अशोक भटनागर, गोलू भंगारी के साथ मिलकर अशोक भटनागर की पिकअप के माध्यम से घटना को अंजाम देना कबूल किया। साथ ही चोरी किए गए चने के कट्टे दवाना के व्यापारी सुभाष जायसवाल को बेचना स्वीकार किया। जिसके बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी गोलू भंगारी अभी भी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें…कांग्रेस के निशाने पर बीजेपी के पूर्व मंत्री के बेटे, ऑडियो एडिट कर हिंसा फैलाने का आरोप