दर्दनाक हादसा: कुएं में गिरा मजदूरों से भरा पिकअप वाहन, मौके पर दो की मौत

मौके पर पुलिस प्रशासन सहित ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। कुएं में अन्य मजदूरों के भी दबे होने की आशंका के बीच वाहन को निकालने का प्रयास जारी है। 

morena accident

बड़वानी, हेमंत नागझिरिया। बड़वानी (badwani) में एक दर्दनाक हादसा (tragic accident) होने की खबर सामने आई है। यहां पर एक पिकअप वाहन (pickup vehicle) कुएं (well) में जा गिरा। बता दें कि ये वाहन मजदूरों (labourers) से भरा था। यह पिकअप वाहन महाराष्ट्र के शिरपुर से राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चोतरिया मजदूरों को छोड़ने जा रहा था। तभी इंद्रपुर के पास ये हादसा हो गया। वाहन के कुएं में गिरने के बाद वाहन के नीचे दबने से 2 की मौत (death) हो गई वहीं लोग गंभीर रूप से घायल (injured) हो गए। घायलों को स्वास्थ केंद्र राजपुर लाया गया जहां से उन्हें बड़वानी रैफर किया गया। मौके पर पुलिस प्रशासन सहित ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। कुएं में अन्य मजदूरों के भी दबे होने की आशंका के बीच वाहन को निकालने का प्रयास जारी है।

यह भी पढे़ं… कोरोना पेशेंट के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी वार्ड बॉय गिरफ्तार

बड़वानी में ग्राम इंद्रपुर के पास सुबह- सुबह यह बड़ा हादसा हो गया जंहा मजदूरों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरा। तहसीलदार राजपुर के अनुसार वाहन में ग्राम चोतरिया के मजदूर थे जिन्हें महाराष्ट्र से लाया जा रहा था तभी अचानक ये हादसा हो गया जिसमें मौके से 6 लोग घायल हो गए जिन्हें शासकीय हॉस्पिटल राजपुर लाया गया। लेकिन चोटें गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें… खेत पर सो रहे किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

घटनास्थल पर 2 बॉडी मिली है जिनकी पहचान हेड़ी बाई पति फाटला उम्र 50 वर्ष निवासी चोतरिया और अशोक नज़रिया उम्र 23 वर्ष निवासी लफनगांव के रूप में हुई है। तहसीलदार के अनुसार कुएं में और भी लोग दबे हो सकते है।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पंहुच गया है वहां वाहन को निकालने के साथ सर्चिंग की जा रही है।  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भी भारी भीड़ लग गई।