MP में मैच पर सट्टेबाजी, रंगे हाथों पकड़ाया बुकी, 26 हजार के साथ 5 मोबाइल जब्त

मध्यप्रदेश (MP) के सीहोर (Sehore) में हाल ही में वर्ल्डकप क्रिकेट (World Cup Match) के दौरान सट्टा लगाने वाले एक बुकी को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया है। पुलिस ने बुकी के साथ 26 हजार रुपए नकद और 5 मोबाइल अपनी हिरासत में ले लिए। साथ ही 6 लाख 54 हजार रुपए भी होल्ड करवाए।

mp news

सीहोर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के सीहोर (Sehore) में हाल ही में वर्ल्डकप क्रिकेट (World Cup Match) के दौरान सट्टा लगाने वाले एक बुकी को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि वर्ल्ड कप मैच पर एक बुकी सट्टा लगा रहा था इसकी भनक पुलिस को लगी तो उन्होंने बुकी के साथ 26 हजार रुपए नकद और 5 मोबाइल अपनी हिरासत में ले लिए। इसके अलावा 6 लाख 54 हजार रुपए भी होल्ड करवाए। बड़ी बात ये है कि ये कार्यवाई उस समय हुई जब मैच चल रहा था और मैच पर दांव लगाए जा रहे थे। उस वक्त पुलिस ने बग्गी खाना क्षेत्र में रहने वाले मनीष राठौर उर्फ काला के घर छापा मारा।

Must Read : MP School: शिक्षकों के लिए बड़ी खबर, डीपीआई ने जारी किया ये आदेश, तबादलों पर अपडेट, मिलेगा लाभ

उसे गिरफ्तार करने के साथ पैसे और मोबाइल जब्त कर लिए। जब पुलिस गई तो मनीष राठौर मैच पर खुद भी दांव लगा रहा था। साथ ही फ़ोन पर ही लेनदेन कर रहा था। ऐसे में पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक, बुकी के पास लगभग पौने सात लाख का हिसाब था जो पुलिस ने जब्त कर लिया है। अब पुलिस बुकी पर सख्त कार्यवाई करने वाली है। क्योकि पुलिस के हाथों बड़ी सफलता लगी है।

इस मामले में पुलिस ने 6 लाख 54 हजार रुपये होल्ड कराए हैं। इस मामले को लेकर सीएसपी निरंजन सिंह राजपूत का कहना है कि वर्ल्ड कप क्रिकेट में सट्टा खेलने के मामले में कार्रवाई की गई है। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। साथ ही ये भी बात सामने आई है कि जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है उस पर पहले से ही 10 केस दर्ज है। वहीं अब एक और दर्ज कर लिया गया है। अब इस मामले में मनीष पर सख्त कार्यवाई पुलिस कर सकती है।