दर्दनाक हादसा : सड़क दुर्घटना में घायलों को देखने पहुंचे लोगों को ट्रक ने कुचला, क्षत विक्षत हुए शव

A-truck-crashed-into-a-car-and-a-bike-collided-with-the-collision

बैतूल। 

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले मे सोमवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। उन्हें बचाने के लिए कुछ लोग आगे आए ही थी कि पीछे से आ रहे एक ट्रकर ने उन्हें रौंद दिया और फरार हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकी पांच घायल हो गए।इस घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वायरलैस सेट पर मैसेज देकर नाकाबंदी कर दी और ट्रक चालक को एक टोल टैक्स बूथ पर पकड़ लिया गया।घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, बैतूल-नागपुर फोरलेन हाईवे पर सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे ग्राम खंडारा के पास साप्तहिक बाजार लगा हुआ था। हाट के चलते बाजार में बहुत भीड़ थी, तभी एक कार ने फेरी कर रहे बाइक चालक को टक्कर मार दी थी।घटना के बाद अफरातफरी मच गई। लोग घायलों को देखने के लिए जैसे ही लोग आगे बड़े वैसे ही मुलताई की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। दो घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। हादसा इतना भयानक था कि जिसने देखा वो सहम गया। टक्कर इतनी जोर की थी शव बुरी तरह से सड़क पर बिखर गए,चारों तरफ खून ही खून फैल गया।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना आसपास के थानों मे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरा मामला जाना और वायरलैस सेट पर मैसेज देकर नाकाबंदी कर दी।पुलिस ने थोड़ी ही दूर ट्रक चालक को मिलानपुर गांव के पास स्थित टोल टैक्स बूथ पर पकड़ लिया गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। हादसे में मिलानपुर गांव निवासी हरीश सोनी, नानूसिंह, डीआर कोडले की मौत हो गई। हरीश फेरी लगाकर कपड़े बेचता था। वह बाजार में कपड़े बेचने आया था। जबकि नानूसिंह और डीआर कोडले जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में कार्यरत थे।