बैतूल : खाना न मिलने से महिला ने लगाई फांसी, पति लगा रहा था राशन दुकान के चक्कर

घर पहुचा तो पत्नी फांसी पर लटकी मिली, हफ्ते भर से थी तंगी, भरपेट नही मिलता था खाना 

बैतूल,वाजिद खान। बैतूल के पारदी ढाना में एक पारदी विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह भीख मांगकर गुजारा करती थी। आत्महत्या की वजह भीख का न मिलना बताया जा रहा है। उसका पति भी दो दिन से राशन की दुकान के चक्कर लगा रहा था। लेकिन उसे राशन नही मिला। वह घर लौटा तो पत्नी फांसी पर लटकी हुई थी।

यह भी पढ़े…24 घंटे के अंदर प्रदेश के तीन मंत्री कोरोना संक्रमित, अब कृषि मंत्री की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

बैतूल : खाना न मिलने से महिला ने लगाई फांसी, पति लगा रहा था राशन दुकान के चक्कर

ज्ञातव्य है कि 22 साल की  रिंकी पारदी की ढाई साल पहले ही राजकुमार से शादी हुई थी। उसका 17 महीने का बच्चा भी है। महिला का पति राजकुमार आज राशन लेने बैतूल से चौथिया गया था। जब बैतूल लौटा तो रिंकी की लाश फांसी पर लटकी हुई थी। बताया जा रहा है कि हफ्ते भर से दोनो को भरपेट खाना नही मिल रहा था।

यह भी पढ़े…पत्नी की बेवफाई से नाराज पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद भी मौत को लगाया गला

रिंकी के पति राजकुमार के मुताबिक उसकी पत्नी भीख मांगने जाती थी। लेकिन भीख में खाना नही मिल रहा था। इसलिए उसने फांसी लगा ली। हफ्ते भर से खाने की परेशानी चल रही थी। हफ्ते भर से भरपेट खाना नही खाया था। एक रोटी को आधी आधी खा लेते थे। मजदूरी कोई देता नही है।इसलिए काम भी नही कर पा रहै थे। चौथिया का राशन कार्ड बना वहां भी राशन नही मिला। इधर महिला की मौत को लेकर पुलिस कारणों की जांच कर रही है। एसडीओपी बैतूल नितेश पटेल ने बताया कि महिला मानसिक तनाव में थी।आर्थिक तंगी के चलते उसने आत्महत्या की है। हालांकि महिला के शार्ट पीएम रिपोर्ट में उसके पेट मे भोजन पाया गया है।