Betul News : संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -
mp news

Betul Crime News : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के गंज थाना क्षेत्र के ग्राम खंडारा में रात के समय खेत में पानी देने के लिए गए युवक का शव सुबह 6 बजे के आसपास पानी की टंकी के पास मिला। जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई है। जिसका पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, संदीप यादव पिता शिव शंकर यादव उम्र 22 वर्ष निवासी किला खंडाला कल रात में 9 से 10 बजे के आसपास रात में खाना खाने के बाद खेत में पानी देने के लिए गया हुआ था परंतु वह सुबह तक घर वापस नहीं लौटा जब परिजन सुबह खेत पहुंचे तो देखा कि संदीप यादव पानी की टंकी के पास पड़ा हुआ था।

Betul News : संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस जांच में जुट गई

जिसके बाद परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी तभी मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद शव जिला अस्पताल लाया गया एवं पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं युवक की किस कारण से मौत हुई है यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News