फेसबुक पर दोस्ती, व्हाट्सएप पर प्यार, शादी करने से बाल बाल बचा युवक, लड़की निकली तीन बच्चों की मां

पुलिस की पड़ताल में हुआ खुलासा, युवक की सूझबूझ आई काम, लड़की से उसका परिचय पत्र आधार आईडी मांगी तो वह कोई दस्तावेज नही दिखा सकी, युवक उसे आधार बनाने के बहाने बैतूल ले आया और सीधे महिला डेस्क लेकर पहुंच गया

बैतूल, वाजिद खान| बैतूल (Betul) में एक 21 साल का युवक फेसबुक (Facebook) की दोस्ती के बाद शादी (Marriage) के सपने बुन रहा था पर गनीमत रही कि वह शादी से बच गया क्योंकि लड़की पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों की माँ निलकी। युवक द्वारा अगर सूझबूझ न दिखाई होती तो तीन बच्चों की मां उसके गले पड़ जाती।

मामला बैतूल के हिवरखेड़ी गांव का है। जहां कालेज (College) में पढ़ने वाले 21 साल के युवक की फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती हो गयी। दोस्ती ऐसे बढ़ी की बात प्यार मोहब्बत तक पहुच गयी। दोनो व्हाट्सएप्प चैट से लेकर कॉलिंग और वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये एक दूसरे से बात करते रहे। लेकिन तीन दिन पहले गजब तब हो गया जब युवती उत्तरप्रदेश के महू से युवक से शादी करने के इरादे से भोपाल आ गयी। उसने युवक को फोन कर भोपाल बुलाया और फिर वह उसके साथ बैतूल आ गयी। यहां उसने युवक के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया।

युवक दो दिन तक उसे टालता रहा और उसने सारे मामले का जिक्र अपने गांव के सरपंच से किया। यही नही उसने लड़की से उसका परिचय पत्र आधार आईडी मांगी तो वह कोई दस्तावेज नही दिखा सकी। आज युवक उसे आधार बनाने के बहाने बैतूल ले आया और सीधे महिला डेस्क लेकर पहुंच गया। यहां जब पड़ताल की गई तो खुलासा हुआ कि युवती की उम्र 25 साल है और वह तीन बच्चों की मां है। पति की मारपीट से तंग आकर उसने बच्चों को मां बाप के घर छोड़ दिया और बैतूल के लिए रवाना हो गयी। महिला सेल के प्रभारी डीएसपी संतोष पटेल के मुताबिक युवती के परिजनों को बैतूल बुलवाया गया है। उसे उनके सुपुर्द किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here