MP में संविदा कर्मचारियों का अजब-गजब विरोध, धरना स्थल पर मिट्टी भाजी खाकर किया प्रदर्शन

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में अपनी दो सूत्री मांगों के लिए 15 दिसम्बर से हड़ताल कर रहे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने आज तेरहवें दिन अनूठे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया। धरने पर बैठे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने आज धरना स्थल पर मिट्टी भाजी खाकर कर विरोध प्रदर्शन किया। आज संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने सैकड़ों की तादाद में इकट्ठा होकर मिट्टी भाजी खाकर विरोध प्रदर्शन किया। संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने सरकार से उनकी 2 सूत्री मांगे पूरी करने की गुहार लगाई है उन्होंने कहा कि उनकी मांगें जल्द नहीं मानी गई तो शुरू की गई कलम बंद हड़ताल लगातार जारी रहेगी।

यह है पूरा मामला

वहीं कर्मचारियों ने बताया है कि आज हमारा हड़ताल का तेरहवाँ दिन है मिट्टी भाजी खाने की यह वजह है कि शासन ने हमारी तरफ से कोई भी सुनवाई नहीं की है कोई भी हमसे पूछ नहीं रहा है कि हमारी क्या मांगे हैं हमारी सिर्फ दो ही मांगे हैं जो बहुत जायज है हम नियमितीकरण चाहते हैं और जो हमारे निष्कासित कर्मचारी है


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”