Bhind News: कोचिंग गए 5 वर्षीय छात्र का टंकी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Bhind News : भिंड जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक 5 वर्षीय बालक घर से ट्यूशन के लिए निकला लेकिन वो वापस घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी तब कोचिंग के बगल में दूसरी मंजिल पर कूलर की टंकी में हाथ-पैर बंधे हुए एवं गले में फांसी लगी हुई लड़के का शव कूलर की टंकी में मिला। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

रौन थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला लहार अनुभाग के रौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मच्छड चौकी के वार्ड क्रमांक 5 का है, जहां रहने वाले डॉ सुनील त्रिपाठी का 5 वर्षीय बच्चा कोचिंग पढ़ने के लिए अटल चौरसिया के यहां रोजाना की तरह गया लेकिन बुधवार को शाम 4 बजे एकांश कोचिंग के लिए घर से निकला लेकिन अपने रोज के हिसाब से 5 बजे वापस आ जाता था लेकिन कल वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई।

इस तरह बच्चे का लगा पता

जब आसपास एकांश को तलाशा गया तो वो नहीं मिला तभी कुछ छोटे-छोटे बच्चों ने बताया कि वो पड़ोस के मकान संतोष चौरसिया के यहां दिखाई दिया था। जिसके बाद परिजन संतोष चौरसिया के मकान पहुंचे और एकांश को देखना चाहा। पहले तो संतोष चौरसिया की पत्नी अनीता चौरसिया ने कहा कि यहां कुछ भी नहीं है। तभी परिजन दूसरी मंजिल का ताला खुलवाने के लिए अनीता से कहा लेकिन वह इसके लिए मना करने लगी। वहीं, परिजनों ने किसी भी तरह दूसरी मंजिल का ताला खुलवाया तो देखा कि एकांश के हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे व गले में रस्सी से फांसी लगाई गई थी।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, परिजन एकांश को उठाकर मछंड निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना लगते ही पुलिस भी सकते में आ गई और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मछंड पहुंच गया। मामले में मछन्ड चौकी प्रभारी विवेक प्रभात ने बताया कि परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जिसमें पत्रकार संतोष चौरसिया, अनीता चौरसिया, खुशी चौरसिया, उदित चौरसिया का नाम शामिल हैं। फिलहाल, हत्या की क्या वजह रही है इसी जांच की जा रही है।

भिंड से सचिन शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News