VIDEO : अनियंत्रित होकर पलटी बस, गुस्साए लोगों ने लगा दी आग, कई घायल

angry-people-set-fire-on-bus-gwalior-bhind-madhy-pradseh

भिंड। 

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई।इसमें एक दर्जन यात्रा घायल हो गए। घटना के बाद लोगों में इतना आक्रोश बढा की उन्होंने बस में ही आग लगा दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर बिग्रेड़ मौके पर पहुंची।पुलिस ने जहां सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया वही फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया।बताया जा रहा है कि जहां घटना हुई वहां पास में ही सब स्टेशन है, ऐसे में अगर वक्त रहते आग पर काबू न पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

दरअसल, घटना आज सुबह पांच बजे की है।भिंड के धर्मेंद्र ट्रेवल्स की बस माधौगढ़ से भिण्ड जा रही थी, इसी बीच रौंन थाना क्षेत्र में अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ।घटना के बाद  स्थानीय लोगों ने बमुश्किल बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद में गुस्साए यात्रियों ने बस में आग लगा दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उनका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर बस में आग लगाई है। वो सब-स्टेशन के ठीक पास है। इस बीच पुलिस ने इस हादसे में घायल हुए लोगों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। बस मे आग लगाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे रौन थाने में पूछताछ जारी है। बस भिंड के धर्मेंद्र ट्रेवल्स की है। इसी ट्रेवल्स की बस पिछले दिनों भिंड से अहमदाबाद जाते समय राजस्थान में दुर्घटना ग्रस्त हुई थी। जिसमें कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे।