Bhind : बेटे के सामने पिता की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर चार नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

indore

भिंड,सचिन शर्मा। भिंड (Bhind) में दीपावली के तीसरे दिन सकराया गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की उसके बेटे के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुई जब किसान अपने बेटे के साथ खेत की बोवनी करने जा रहा था। हमलावर घटना के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने चार नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़े…उज्जैन में हुआ पाड़ों का दंगल, वर्षों पुरानी परंपरा को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

दरअसल सकराया गांव का रहने बाला 50 वर्षीय किसान कालीचरण उर्फ करू शर्मा और राधामोहन शर्मा के बीच जमीन को लेकर पिछले 12 साल से विवाद चल रहा था। आरोपी 2010 में ग्वालियर के किसी व्यक्ति की हत्या के मामले में गांव छोड़कर फरार हो गए थे। आरोपियों के और मृतक का खेत नजदीक होने के कारण करू शर्मा ने राधामोहन शर्मा की जमीन खरीदी थी, कुछ जमीन की रजिस्ट्री रह गई थी। जिसको लेकर विवाद चल रहा था। एक लाख रुपए बैना के तौर पर आरोपियों पर जमा थे। आरोपियो ने न तो जमीन का बयनामा किया और न एक लाख रुपए लौटाए।

यह भी पढ़े…यहां पढ़िए 26 अक्टूबर की मध्य प्रदेश की सभी बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर

मृतक करू शर्मा राधामोहन की जमीन जबरन जोत रहा था। जिसको लेकर पहले विवाद हुआ। विवाद थाने पहुचा। जहाँ पुलिस ने पंचायत लगाई। दोनो को बुलाकर समझाइस दी और पैसे दीपावली पर लौटरने का वादा हुआ। आज 26 अक्टूबर को करू शर्मा अपने बेटे और भाई के साथ ट्रैक्टर से खेत की बोवनी कर रहे थे। जिसकी सूचना आरोपियों को लगी। आरोपी कार और स्कूटी में सवार होकर खेत पर पहुचे। जहाँ करू का बेटा ट्रेक्टर चला रहा था। उस पर करू और उसका भाई बैठा था। जिस पर आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। आरोपियों ने बेटे के सामने पिता करू शर्मा को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़े…पुलिस ने अवैध शराब से भरी कार को पकड़ा, 7 पेटी अवैध शराब जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद परिजन करू को लेकर जिला अस्पताल पहुचे। जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित करते ही परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल में हंगामा किया। सूचना मिलते ही कोतवाली और फूप थाने की पुलिस जिला अस्पताल पहुच गई। तनाव का माहौल देखते हुए फोर्स तैनात हो गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर चार नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।