Bhind News : 76 किलो 742 ग्राम गांजे की तस्करी करते हुए तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

लिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

bhind news

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ पुलिस ने अवैध गांजा की तस्करी करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 76 किलो 742 ग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि एंडोरी थाना प्रभारी परशुराम अहिरवार को सूचना प्राप्त हुई कि कुछ तस्कर एक कार से गांजा की खेप लेकर निकलने वाले हैं। जानकारी लगते ही एसपी ने तत्काल सायबर सेल टीम के साथ बरोही थाना प्रभारी अतुल सिंह भदौरिया को कार्रवाई के निर्देश दिए। गुरुवार शाम करीब छह बजे पुलिस टीम बराहेट-भौनपुरा रोड पर पहुंची तो सफेद रंग की कार क्रमांक एचआर 55 एम 8681 खड़ी दिखाई दी। पुलिस की गाड़ी जब कार के पास पहुंची तो उसमें सवार तीन युवक खेतों में भागने लगे। पुलिस ने 300 से 400 मीटर दूर जाकर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों से उनके नाम पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम शिवम भदौरिया पुत्र संतोष सिंह भदौरिया निवासी बिजपुरी हाल शिवनगर नैनागढ़ रोड मुरैना, अमित सिकरवार पुत्र शैलेंद्र सिंह सिकरवार निवासी बैराड़ का पुरा खंडोली थाना देवगढ़ मुरैना और श्रेष्ठ परमार पुत्र हरेंद्र सिंह परमार निवासी केशव कालोनी मयूरी टॉकीज के पास मुरैना होना बताया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”