भिंड पुलिस ने बड़ी मात्रा में हथियारों की खेफ पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

भिंड,सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश के भिंड (Bhind) जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है जिसमें पुलिस ने अवैध हथियारो की खेफ पकड़ी है साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि थाना प्रभारी अमायन दीपेंद्र यादव एवं साइबर सेल टीम को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की दो हथियार तस्कर भिंड जिले में अवैध पिस्टल की बड़ी खेप खपाने के लिए आ रहे हैं जिस पर से थाना प्रभारी अमायन दीपेंद्र यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर मुखबिर के बताएं स्थान पर अंधियारी मोड अमायन मौ रोड पर दो व्यक्ति बैग लिए खड़े थे जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे तभी फोर्स की मदद से उनको पकड़ा एक व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके बैग 5 पिस्टल 32 बोर देसी तीन पृथक मैगजीन तथा दूसरे व्यक्ति की तलाशी लेने पर उस व्यक्ति के बैग में 6 पिस्टल 32 बोर की 10 राउण्ड जिंदा मिले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला कायम कर विवेचना में लिया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”