Bhind News: भिंड की बेटी ने किया पूरे प्रदेश में जिले का नाम रोशन

शिल्पी सरकारी विद्यालय से पढ़ाई कर रही है। प्रदेश में टॉप करने पर इसका पूरा श्रेय अपने कोचिंग टीचर जवाहर सर को दिया है।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड की शिल्पी बघेल ने ललित कला एवं ग्रह विज्ञान में पूरे प्रदेश में टॉप किया हैं और इसी के साथ उसने पूरे प्रदेश में भिंड जिले का नाम रोशन किया है। लहार की रहने वाली है मध्यम परिवार से आती है शिल्पी। पिता महिपाल बघेल ऑटो चालक हैं एवं मां गृहणी हैं और उनके अलावा घर में और भी पांच बहने है। जबकि परिवार में एक भी भाई नही है।

यह भी पढ़ें – Tata की Electric Car Avinya ने मचा दिया धमाल, जाने इसके कमाल के फीचर्स

शिल्पी सरकारी विद्यालय से पढ़ाई कर रही है। उनके इस शिक्षा में उनकी कोचिंग टीचर ने मदद की है। टॉपर का कहना हैं की मेरे टीचर जवाहर सर ने बुक से पढ़ाया है। शिल्पी का कहना है की कक्षा में पढ़ाये गए हर टॉपिक का डिटेल्स बुक्स से ही मिलती हैं। शिल्पी ने बताया हैं की जब में पेपर दे रही थी तो मुझे उम्मीद नहीं थी की मैं प्रदेश में टॉप करूंगी।

यह भी पढ़ें – अंधविश्वास-जादू टोना क्यो हो रहा है व्यक्तियों पर हावी, 10 दिन में 3 हत्या-शक बना जादू टोना

मैंने मेहनत की ओर मैने पेपर पूरा सॉल्व किया। एग्जाम में मेरे सभी पेपर अच्छे गए। अब उसका परिणाम पाकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई है। जब शिल्पी से पूछा गया की वह आगे क्या करना चाहती हैं तो उसने बताया कि वह आगे चलकर टीचर बनना चाहती है। इसी के साथ ही उसने अपने टॉप करने का पूरा श्रेय आपने गुरु जवाहर सर को दिया है।

यह भी पढ़ें – Birthday spacial : आइए जाने Samantha से जुड़ी कुछ अनजानी बातें

परिणाम जारी होने के बाद से घर में ख़ुशी की लहर छायी हुई है। सभी लोग बेहद खुश हैं। आस पड़ोस वालों का भी घर में ताँता लगा हुआ है। पिता ने भी कहा है कि वह जो भी करना चाहे हम उसका साथ देंगे। पूरे नगरवासी खुश हैं कि शिल्पी ने उनके क्षेत्र का नाम रोशन कर दिया है। वही जवाहर सर ने शिल्पी को भविष्य के लिए शुभकामनायें दी है।