भिंड पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर 2 बदमाशों को पकड़ा

पुलिस इस मामले की गहराई में जाकर इन आरोपियों द्वारा अवैध हथियार सप्लाई किए जाने की जांच में जुटी है।

bhind news

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बड़ी खबर आ रही हैं जहाँ देहात थाना पुलिस ने बिजपुरी गांव में अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री पर छापा मार कार्रवाई की है पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। आरोपियों से पुलिस ने सात अवैध कट्टे, दो आधे बने हुए कट्टे और मशीन समेत अन्य औजार जब्त किए है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि भिंड एसपी असित यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि देहात थाना पुलिस ने बिजपुरी गांव में टप्पे भदौरिया के खेत में अवैध हथियार बनाने का काम चलने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर टीम का गठन कर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर फैक्ट्री की घेराबंदी की। पुलिस ने जब दूर से देखा तो दो से तीन लोग सरसों के खेत में दिखाई दिए। जब इनके नजदीक पहुंचे तो आरोपी कट्टा बनाते मिले। आरोपियों से सात कट्टे बरामद हुए। वही दो कट्टों आधे बने हुए थे। पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले औजरों को बरामद किया। कुल मसरूका की कीमत दो लाख रुपये आंकी जा रही है। इन आरोपियों में दो युवक गुड्डा उर्फ आलोक जाटव पुत्र केदार सिंह जाटव उम्र 40 साल निवासी गदनपुरा दौहरा थाना जहानगंज जिला फरूख्खाबाद, जुझार सिंह पुत्र माधौसिंह निवासी लालपुरा जिला मेनपुरी को दबोच लिया। वहीं मुख्य आरोपी टप्पे सिंह उर्फ दिलीप भदौरिया निवासी ग्राम बिजपुरी पुलिस ने चकमा देकर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, दो आरोपियों को जेल भेज दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”