Bhind News : बंद सरकारी स्कूल को शराब माफियाओं ने बनाया अड्डा, पुलिस ने दी दबिश

Pooja Khodani
Published on -
स्कूल

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। कोरोना काल (Corona Crisis) में बंद पड़े स्कूल (School) को शराब माफिया (Liqueur Mafia) ने अवैध देशी शराब की फैक्ट्री के रूप में तब्दील कर दिया था। हालांकि पुलिस अधीक्षक (Bhind SP) मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध शराब विरोधी अभियान के अंतर्गत गोरमी पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए बंद शासकीय मिडिल स्कूल (Government school) से शराब बनाने का भारी मात्रा में सामग्री जप्त कर ली है।

यह भी पढ़े… Sex Racket : फोन कॉल पर बुक होती थी लड़कियां, ग्राहकों को कार से की जाती थी डिलीवरी

गोरमी थाना क्षेत्र के गढ़ी के मिडिल स्कूल से देशी शराब बनाने का सामान मिला है जिसमे स्कूल के कक्ष क्रमांक एक से 50 लीटर ओपी, 100 लीटर देसी मसाला शराब तथा 115 क्वार्टर देसी मसाला और स्कूल के पास रखी करब से 3100 क्वार्टर का खाली बारदाना जप्त किया गया है। यह अवैध शराब बनाने का कारोबार गांव के गोविंद सिंह भदौरिया, करू सिंह भदौरिया व रवि सिंह भदौरिया लंबे समय से कर रहे थे। गोरमी पुलिस (Police) ने तीनों आरोपियों पर अवैध शराब एक्ट की धारा 34/2 के तहत मामला दर्ज कर तीनों की तलाश की शुरू कर दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)