विधायक बना दो, पूरे समय तक वैश्य टीआई और सीएसपी रहेगाः चौधरी राकेश सिंह

-Make-a-legislator

भिंड। भिंड विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी चौधरी राकेश सिंह ने चुनाव की पूर्व संध्या पर आयोजित जनसभा मैं घोषणा की है अगर जनता का आशीर्वाद मिला और विधायक बना तो मेरे पूरे कार्यकाल में भिंड शहर में वैश्य समाज का एक टी आई या सीएसपी मौजूद रहेगा। चौधरी ने अपने भाषण में बसपा प्रत्याशी द्वारा कल उठाए गए सवालों का तरीके से उत्तर दिया उन्होंने कहा मैंने हाउसिंग बोर्ड का दफ्तर खुलवाया था जमीन नीलाम किसने कराई हाउसिंग बोर्ड के दफ्तर पर अपना बंगला किसने बनाया सब जानते हैं मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया फिल्म अभिनेता रवि किरण रवि सैन जैन अवधेश सिंह कुशवाह सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

चौधरी राकेश सिंह में देवाक और तार्किक ढंग से अपने उद्बोधन में कहा वोट के लिए संसद में नोटों की गड्डियां लहराने वाले बसपा प्रत्याशी के पिता को कौन नहीं जानता वह सवाल करते हैं नोटों से वोट खरीदे जाएंगे बसपा प्रत्याशी सुचिता की बात करते हैं कौन नहीं जानता हाउसिंग बोर्ड का दफ्तर बीएसएनल भवन के पास में मैंने खुलवाया था उसे नीलाम किसने कराया उस पर बंगला बनाकर कौन बैठा?

साड़ियों से नहीं खरीदे जाएंगे वोट

चौधरी राकेश सिंह ने कहा कुछ लोग साड़ियां बांटकर वोट खरीदना चाहते हैं विभ्रम में ना रहे हैं साड़ियों के बदले कोई भी व्यक्ति अपना अमूल्य वोट देने वाला नहीं है वोट चाल चरित्र और चेहरा देख कर दिया जाएगा मेरी राजनीति के 30 साल भिंड में हो गए हैं सब जानते हैं मैंने क्या किया और क्या नहीं अगर कोई एक व्यक्ति यह कह देगा कि मैंने किसी काम के बदले पैसे लिए हैं तो मैं उसी क्षण राजनीति से दूर हो जाऊंगा।

मीट मंडी से चक्कर वाली पुलिया तक बनेगी रोड

चौधरी राकेश सिंह ने कहा मैं एक बार मीट मंडी से चक्कर वाली पुलिया तक रोड बनाना चाहता था लेकिन कई लोगों के आग्रह के बाद मैंने अपना विचार छोड़ दिया था लेकिन अब मंच से घोषणा करता हूं विधायक बनने के बाद मीट मंडी से चक्र वाली पुलिया तक रोड बनाई जाएगी।

कीर्ति स्तंभ की जमीन मिलेगी जैन समाज को

चौधरी राकेश सिंह ने कहा कीर्ति स्तंभ पर राज्य शासन ने जमीन जैन समाज को दी थी लेकिन नगर पालिका से व्यवहार लटका हुआ है मैं जैन समाज के लोगों को भरोसा दिलाता हूं यह जमीन विधायक बनने के तुरंत बाद जैन समाज के सुपुर्द करा दी जाएगी और सारा विवाद समाप्त हो जाएगा उन्होंने विधायक रहने के दौरान शहर में एक टीआई या सीएसपी स्तर का अधिकारी वह स्वर्ग से रखे जाने की घोषणा की है उन्होंने विवाह ढंग से यह भी कहा रोजगार के लिए युवाओं को हथियारों के लाइसेंस के लाए जाएंगे पहले भी मैंने दिलाएं इस पर कोई रोक नहीं है।

आर पार की लड़ाई लड़ने को अब मैं तैयार हूं

भाजपा प्रत्याशी चौधरी राकेश सिंह गर्जना करते हुए कहा अभी तक मेरी मजबूरियां थी लेकिन इस चुनाव में अगर किसी ने उत्पात मचाने की कोशिश की तो मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा अब मैं आर पार की लड़ाई लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं चौधरी की सूचना का उपस्थित समुदाय ने जोरदार तालियां बजाकर स्वागत किया।

बंबा से सर्किट हाउस तक बनेगी रोड 1000 दुकान है बनेंगी

भाजपा प्रत्याशी ने शहर विकास एवं रोजगार को लेकर अपना विजन साफ करते हुए कहा अटेर रोड से सर्किट हाउस तक सिंचाई विभाग के नाले को पाटकर सड़क बनाई जाएगी इसके दोनों और करीब 1000 दुकाने बनेंगी इसी तरह अग्रवाल धर्मशाला के बगल वाले नाले को राज टॉकीज होते हुए डायवर्सन से जोड़ा जाएगा रोड पर भी दुकाने बनाकर बेरोजगारों को स्वयं के रोजगार के लिए मुहैया कराया जाएगा।

मंच से मेहगांव विधायक चौधरी मुकेश सिंह ने भी दो टूक कहा जो हाथ उठेगा वह तोड़ दिया जाए गा ।मंच से रवि सेन जैन अवधेश सिंह कुशवाह माय राम शर्मा डॉ सुशील गुप्ता राजीव गुप्ता कृष्ण कांता तोमर ने भी सभा को संबोधित किया। घर से समाधि स्थल तक चौधरी राकेश सिंह के पुत्र भारत चतुर्वेदी अपनी टीम के साथ भाजपा की जय की गर्जना करते हुए सभा स्थल पर पहुंचे थे।

भोजपुरी गायक रवि किरण भिंड आए

बॉलीवुड स्टार भोजपुरी गायक रवि किरण और पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया भिंड आए और भाजपा को जिताने की अपील की स्टार रवि करण ने कहा राकेश भैया के जीतने के बाद मैं दोबारा फिल्म स्टारों की टोली के साथ भिंड आऊंगा और आप लोगों का भरपूर मनोरंजन करूंगा।

नरेंद्र बोले मुझे सरकारें नहीं लगतीः सपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह ने कहा मुझे आप विधायक बना दें सरकार किसी की भी बने मुझे कोई फर्क नहीं है मुझे सरकार नहीं लगती उन्होंने शहरवासियों से कहा बस आप मुझे विजई बना दें। बसपा प्रत्याशी संजीव सिंह कुशवाहा ने आज अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया और वोट मांगे।