पूर्व विधायक के घर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तल्ख लहजे किसे दी सीख, देखें वीडियो

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia)  ग्वालियर-चंबल अंचल (Gwalior-Chambal Zone) के अपने चार दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज भिण्ड पहुंचे । यहां वे भाजपा के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह (Former MLA Narendra Singh Kushwaha) के निवास पर जैसे ही पहुंचे कार्यकर्ताओं की जमकर भीड़ उमड़ पड़ी। इतना ही नहीं कार्यकर्ता महाराज के पीछे जब मकान के अंदर द्वितीय तल पर जाने लगे तो इससे नाराज होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने न केवल कार्यकर्ताओं को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संदेश दिया बल्कि तल्ख लहजे में अनुशासन में रहने की सीख भी दे दी।

Rare Coin 2021: 138 करोड़ में बिका 1933 का यह दुर्लभ सिक्का, खबर पढ़कर हो जाएंगे हैरान

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस रवैए के बाद कार्यकर्ता और समर्थक ठिठक गए और वही रुक गए।  सिंधिया कोरोना काल के दौरान निधन हुए लोगों के यहां श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। उन्होंने भिंड में आरएसएस संघ चालक स्वर्गीय सुरेश जैन, भाजपा के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह , खनिज विकास निगम के पूर्व चेयरमैन कोक सिंह नरवरिया मेहगांव मंडी अध्यक्ष देवेंद्र नरवरिया, भारत विकास परिषद के SP एसबी शर्मा, पत्रकार राम शंकर शर्मा व संघ स्वयंसेवक श्री ऋषीश्वर के यहां पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान वह कोविड गाइडलाइंस का पालन कराने और भीड़ ना जुटाने के निर्देश भी देते रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)