शादी का झांसा देकर बिल्डर ने लिवइन में रखा, मुकरा तो पीड़िता पहुंची थाने

भोपाल। राजधानी के कोलार इलाके में एक बिल्डर द्वारा महिला को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी बीते 6 सालों से पीडि़ता को शादी का झांसा देकर लिवइन में रखे था। इस दौरान उसने कई बार पीडि़ता के साथ में जिस्मानी संबंध बनाए। अब जालसाज शादी करने की बात से मुकर गया है। तब पीडि़ता ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि प्रकरण दर्ज होने की भनक लगते ही बिल्डर फरार हो गया है। उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टीआई अनिल वाजयेपी के मुताबिक 30 वर्षीय महिला सागर होम्स, कोलार में रहती है। 5 नवंबर 13 को बिल्डर सुनील टिबड़ेवाल महिला को शादी करने का झांसा देकर अपने साथ लिव इन रिलेशनशिप में रखा हुआ था। छह साल से वह महिला के साथ ज्यादती कर रहा था। महिला को अपनी कॉलोनी में सस्ता फ्लैट देने का झांसा देकर छह लाख रुपए भी वसूल चुका था। आरोपी बिल्डर ने महिला को झांसा दिया था कि उसकी पत्नी की तबियत खराब रहती है, और उसकी मृत्यु होते ही वह उससे शादी कर लेगा। सालों से अपना शोषण करा चुकी महिला ने जब शादी करने की बात कही तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इस मामले में महिला ने आरोपी बिल्डर के खिलाफ आवेदन दिया था। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बिल्डर पर ज्यादती का केस दर्ज किया। अब पुलिस बिल्डर की तलाश में छापेमार कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फि लहाल मामले की जांच की जा रही है।

– धोखधड़ी के कई प्रकरण हैं दर्ज

आरोपी के खिलाफ कोलार थाने में धोखाधड़ी के अन्य मामले भी दर्ज हैं। इसी के साथ में चेक बाउंस के कई मामलों में वह लंबे समय से फरार चल रहा है। पुलिस को उसकी वर्षों से तलाश है। हालांकि अब दावा किया जा रहा है कि उसकी गिरफ्तारी के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द आरोपी को दबोचकर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here