82 साल के डाक्टर को महिला मरीज ने किया ब्लैकमेल, इलाज के नाम पर घर बुलाकर खींचे फोटो, साथी सहित गिरफ्तार

Bhopal Woman Blackmailed Doctor : मध्यप्रदेश के भोपाल में 82 साल के डाक्टर के साथ ब्लैक मैलिंग का मामला सामने आया है, डाक्टर की महिला मरीज ने अपने दोस्त के मिलकर डाक्टर को ब्लैकमेल किया। मामला भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र का है, डाक्टर का कहना है कि वह महिला मरीज को जानते है, महिला ने उन्हे घर बुलाया और इसी दौरान उनके फोटो खींच लिए बाद में यही फोटो वायरल करने का भय दिखाकर महिला ने डाक्टर से 55 हजार रुपये ऐंठ लिए । कुछ दिन पहले महिला जब डॉक्टर के पास फिर अड़ीबाजी करने पहुंची तो उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी।

इलाज के नाम पर महिला ने डाक्टर को घर बुलाया 

भोपाल की पिपलानी पुलिस के अनुसार पिछले साल बबिता नाम की महिला इलाज कराने के लिए भवानी नगर निवासी 82 वर्षीय होम्योपैथिक डॉक्टर जुगलकिशोर खरे के सी-सेक्टर सोनागिरी स्थित क्लीनिक पहुंची थी। इसके बाद महिला अक्सर इलाज के नाम पर डाक्टर से फोन पर बाते करनी लगी, इसके बाद 14 अप्रैल को अचानक महिला ने डॉक्टर को फोन कर कहा कि उसका बीपी बढ़ गया है और उसकी हालत इतनी खराब है कि वह क्लिनिक नहीं अ सकती, डाक्टर इस महिला मरीज को जानते थे तो वह उसके  विजय मार्केट स्थित घर चले गए। डॉक्टर जब उसके घर गए तो वह वृद्ध डॉक्टर को सम्मान देते हुए उनके गले लिपट गईं। इसके बाद डॉक्टर जब बीपी चेक कर रहे थे तभी पीछे से आमिर उर्फ सोहेल नाम के युवक ने मोबाइल से वीडियो बना लिया।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार 

डाक्टर समझ गए कि महिला ने इलाज के नाम पर उन्हे ब्लैक मेल करने की चाल चली है, इसके बाद आमिर और बबिता ने डॉक्टर को अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी और उनकी जेब में रखे 1500 रुपये निकाल लिए। वही अब यह दोनों डाक्टर को फोटो वायरल करने की धमकी देकर उनसे पैसे ऐठने लगे। आरोपियों ने डाक्टर से लगभग 70 हजार रुपये लिए और 5 लाख की मांग करने लगे, डाक्टर उनकी मांग बढ़ते देख परेशान हो गए और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News