पेड़ से टकराई स्कूल बस, दो दर्जन बच्चे घायल

भोपाल| मध्य प्रदेश में आये दिन स्कूली वाहन दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं| बुधवार सुबह दो अलग अलग जगह स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, हादसे में दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए| सतना जिले के बिरसिंहपुर जहां स्कूल बस पेड़ से टकरा गई, वहीं महू के किशनगंज में कार और स्कूल बस की जोरदार टक्कर हो गई।  

जानकारी के मुताबिक, सतना जिले के बिरसिंहपुर क्षेत्र में एक तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिरसिंहपुर में इलाज के लिए ले जाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के परिवार वाले अस्पताल पहुंचे, बच्चों के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया। घटना के बाद स्कूल बस का ड्राइवर मौके पर फरार हो गया। बताया यह भी जा रहा है कि स्कूल बस का ड्राइवर शराब के नशे में था। जिसके कारण यह बड़ा हादसा हो गया।

 महू में कार और स्कूल बस की टक्कर

बुधवार सुबह महू के किशनगंज में कार और स्कूल बस की टक्कर हो गई। हादसे में सभी बच्चे सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ही वाहन बहुत तेज रफ्तार में थे। इसी दौरान आमने-सामने से टक्कर हो गई।  स्कूल बस करनल्स एकेडमी की है, दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।