चिकन बनाने से इनकार करने पर वृद्धा पर कातिलाना हमला, आरोपी फरार

attack-on-old-women-due-to-refusing-to-make-chicken-in-bhopal

भोपाल। निशातपुरा थाना इलाके में वृद्धा को चाकू से गोदकर हत्या के प्रयास का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल महिला के घर उसके गांव का एक पूर्व परिचित युवक अपने दो साथियों के साथ बीती रात पहुंचा था। जहां उसने वृद्धा से चिकन बनाने के लिए कहा। फरियादिया ने चिकन बनाने से इनकार कर दिया। जिससे गुस्साए युवकों ने वृद्धा के पेट में चाकू घोंप दिया। लात घूसों से पीटने के बाद में उसके हाथ और पांव में चाकू से तीन और वार कर दिए। जिससे महिला बुरी तहर से जख्मी हो गई। लहूलुहान हालत में वृद्धा को छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पीडि़ता ने खुद डायल 100 पर कॉल कर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

एएसआई नरेंद्र सेंगर के अनुसार 60 वर्षीय वृद्धा शांति बाई पति स्वर्गीय बाबूलाल मूलत: दीवानगंज के पास में स्थित एक गांव की रहने वाली है। फिलहाल वह जय नगर कॉलोनी निशातपुरा में अकेली रहती हैं। छोला मंदिर इलाके में उनकी बेटी अपने ससुराल में रहती है। जबकि बेटा गांव में ही रहकर खेती किसानी का काम करता है। बीती रात करीब साढ़े सात बजे महिला के गांव का रहने वाला युवक हिम्मत सेन अपने दो साथियों के साथ में वृद्धा के घर पहुंचा था। गांव का होने के कारण आरोपी वृद्धा के घर में आता जाता रहता था। बीती रात उसने पीडिता के घर पहुंचने के बाद में चिकन बनाने की मांग की। महिला ने चिकन बनाने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज हिम्मत ने उन्हें गाली देनी शुरू कर दीं। विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पेट में चाकू घोंप दिया। उसके साथियों ने वृद्धा के साथ में जमकर मारपीट की। बाद में हिम्मत ने एक वार वृद्धा के हाथ में और पांव में दो और वार कर दिए। इसके बाद आरोपी उसे घर में तड़पता हुआ छोड़कर फरार हो गए।

– नहीं की लूट पाट

एएसआई ने बताया कि आरोपियों ने वृद्धा के घर में रखे सामान को छुआ तक नहीं है। शांति बाई की सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची थी। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी है। बदमाशों ने महिला पर कातीलाना हमले के अलावा अन्य किसी प्रकार की वारदात नहीं की है। आरोपी अपने गांव भी नहीं पहुंचे हैं। उनकी तलाश की जा रही है।