beauty-parlour-owner-son's-girl-Trapped-in-love-trap-then-cheated

भोपाल। ऐशबाग इलाके में ब्यूटी पार्लर संचालिका के बेटे ने मां की कस्टमर पार्लर में आने वाली युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी ने युवती का दस महीने दैहिक शोषण किया। वारदात को शादी का भरोसा दिलाकर अंजाम दिया गया है। जब युवती ने शादी के दबाव बनाना शुरू किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पीडि़ता ने मामले की शिकायत महिला थाने में की थी। महिला थाना पुलिस ने जीरो पर बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर केस डायरी को ऐशबाग पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

ऐशबाग पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय पीडि़ता बागउमराव दूल्हा की रहने वाली है। पीडि़ता प्राइवेट जॉब करती है| वहीं अभिरूचि परिसर ओल्ड सुभाष नगर में आरोपी अंकित डेमला रहता है। घर से ही अंकित की मां एक ब्यूटी पार्लर का संचालन करती हैं। पीडि़ता का लड़की के पार्लर में आना जाना था। इस दौरान उसकी पहचान ब्यूटी पार्लर की संचालिका के बेटे अंकित डेमला से हुई थी। अंकित ने जनवरी महीने में पीडि़ता को शादी के लिए प्रपोज किया था। तब पीडि़ता ने भी उससे शादी के लिए हां कर दी थी। तब से आरोपी लड़की से शादी का झांसा देकर अलग-अलग होटलों सहित अपने घर में कई बार बलात्कार कर चुका है। 10 महीने तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो आरोपी ने शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया। तब युवती ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी थी। महिला थाना पुलिस ने शिकायती आवेदन के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

– भतीजा ने लूटी बुआ की अस्मत

टीटी नगर 28 साल की युवती, हाल ही में नेहरू नगर में रहती है। मूलत: वह सीहोर की रहने वाली है। युवती का कहना है कि रिश्ते में उसकी मौसी के बेटे का बेटा यानी की भतीजा धर्मेंद्र प्रताप सिंह भोपाल में रहता है। लड़की वर्ष 2013 में भोपाल आई थी। यहां प्राइवेट नौकरी कर रही थी। वह जिस समय सुनहरी बाग में रहती थी। उसी समय धर्मेंद्र प्रताप सिंह से उसकी मुलाकात हुई थी। धर्मेंद्र प्रताप सिंह रिश्तेदार होने के नाते अक्सर उसके घर आता-जाता था। युवती का पुलिस से कहना है कि अक्सर आने-जाने और हमउम्र होने के कारण दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनों के बीच में नजदीकी बड़ी और प्रेम हो गया। इस बात का फ ायदा उठाकर धर्मेंद्र ने उसे शादी का प्रलोभन दिया था। शादी का प्रलोभन देते ही दोनों में शारीरिक संबंध बन गए। युवती का कहना है कि पांच साल तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद आरोपी धर्मेंद्र प्रताप अब शादी की बात से इंकार कर रहा है। आरोपी ने दूसरी जगाह शादी पक्की कर ली है। इस बात की भनक लगते ही पीडि़ता ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

– आर्य समाज मंदिर में कर चुके हैं शादी

लड़की ने पुलिस को जानकारी दी है कि आरोपी आर्य समाज के मंदिर में उससे शादी कर चुका है। अब वह दूसरी लड़की से शादी कर उसकी जिन्दगी को तबाह करने जा रहा है। पीडि़ता ने पुलिस को शादी के फोटो सहित अन्य पुख्ता प्रमाण दिए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश जारी है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा।