MP News : चर्चा में रहे थे इनके नाम लेकिन कार्तिकेयन और सुनील को मिली मुरैना की कमान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP के मुरैना में जहरीली शराब कांड मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( (Shivraj Singh Chauhan)) के निर्देश पर मुरैना कलेक्टर अनुराग वर्मा (Anurag Verma) और मुरैना एसपी अनुराग सुजानिया (Anurag Suzania) को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। इनकी जगह डिंडोरी कलेक्टर (Dindori Collector) बी कार्तिकेयन (B Karthikeyan) को मुरैना जिले का नया कलेक्टर (Morena Collector) और 2009 बैच के आईपीएस (IPS) सुनील कुमार पांडे (Sunil Kumar Pandey) को मुरैना का नया पुलिस अधीक्षक (Morena SP) बनाया गया है।

हैरानी की बात तो ये है कि निलंबन के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर दिनभर कलेक्टर के तौर पर भरत यादव (Bharat Yadav)  और एसपी के तौर पर रघुवंश सिंह भदौरिया (Raghuvansh Singh Bhadoria) का नाम चर्चाओं में रहा।सभी को यकीन था कि इन्हीं दोनों अधिकारियों को मुरैना की कमान सौंपी जाएगी, लेकिन देर शाम होते होते पूरा नजारा ही बदल गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)