भोपाल-अयोध्या नगर में ज्वेलर्स शॉप में हुई लूट के आरोपी गिरफ्तार, स्कॉर्पियो में आकर वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस टीम ने भोपाल सहित आसपास के जिलों के करीब 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर स्कॉर्पियो गाड़ी की पहचान कर आरोपियों को गुना से दबोच लिया।

BHOPAL NEWS : भोपाल के अयोध्या नगर स्थित डी-सेक्टर की जैन ज्वेलर्स शॉप में हुई लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया हैं, पुलिस ने लूट में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में उपयोग की गई 5 लाख कीमती स्कॉर्पियो बरामद की है, साथ ही एक लाख रुपए के आभूषण भी जप्त किए है।

यह था मामला 

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि 15-16 अगस्त की दरमियानी रात्रि को स्कार्पियो सवार तीन आरोपियों ने ज्वेलर्स की दुकान में ताला तोड़कर वहां रखे कीमती आभूषण पर हाथ साफ कर फरार हो गए थे।  पुलिस ने घटना के बाद एसीपी जोन-2 के नेतृत्व में 32 अधिकारियों कर्मचारियों को पकड़बंदी के लिए तैनात किया था। इस दौरान पुलिस टीम ने भोपाल सहित आसपास के जिलों के करीब 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर स्कॉर्पियो गाड़ी की पहचान कर आरोपी हफीज शाह,जमील उर्फ जलील खान और रणवीर सिंह उर्फ शिकारी पारदी को गुना से स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ दबोच लिया।

फरियादी ने दर्ज करवाई थी शिकायत 

बतादें कि मामले में फरियादी ने एफआईआर में 1.50 किलो चांदी और सोने के जेवरात कुल कीमत 2.50 लाख रुपए दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी बैरसिया रोड की तरफ जाते हुए दिखे थे। पुलिस के हत्थे फुटेज के आधार पर अहम सुराग हाथ लगे थे। जिसके आधार पर ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दूसरी और फरियादी विकास जैन की मानो तो उनकी शॉप में ग्राहकों के कुछ सोने के जेवरात भी रखे थे। जिसकी कीमत करीब सात लाख रुपए है। जबकि पुलिस एक लाख रुपए के जेवरात जप्त करने की बात कर रही है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News