bhopal-criminalas-beat-the-grandson-of-former-governer-in-madhya-pradesh

भोपाल

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व राज्यपाल-मुख्यमंत्री के नाती से मारपीट और कार में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। यहां काजी कैंप स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने पहले तो उनकी कार को हाथ देकर रोका और फिर तोड़फोड़ कर मारपीट कर दी।गनिमत रही कि इस दौरान वहां से गौतम नगर टीआई गुजरे और उन्होंने बदमाशों को पकड़कर टीला जमालपुरा पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

          जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात पूर्व राज्यपाल-मुख्यमंत्री के नाती चंदन इंदौरिया अपनी कार से सिंधी कॉलोनी से डीआईजी बंगला की ओर जा रहे थे तभी काजी कैंप में पेट्रोल पंप पास तीन युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। जब चंदन ने कार धीमी की तो उनमें से एक बदमाश ने चाकू से पीछे की सीट का कांच फोड़ दिया और फिर दूसरे ने ड्राइवर की सीट का कांच फोड़कर चंदन की गर्दन पर चाकू रख दिया।अड़ीबाजी करने लगे। रकम देने से इनकार किया तो बदमाशों ने मारपीट कर दी। पास से गुजर रहे गौतम नगर टीआई महेंद्र मिश्रा से उन्होंने मदद मांगी। इस पर पुलिस ने तीन में से दो बदमाशों को पकड़कर टीला जमालपुरा पुलिस के हवाले कर दिया।   

पकड़े गए आरोपियों में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अम्मू उर्फ आमिर और आशियाना कॉलोनी निवासी शहाब उर्फ भैय्या शामिल हैं। दोनों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच, रास्ता रोकने, नुकसान पहुंचाने, अड़ीबाजी करने समेत आठ धाराओं के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। उनके एक साथी की अभी तलाश है। अम्मू के खिलाफ इससे पहले भी कई थानों में अपराध दर्ज हैं।