राष्ट्रविरोधी ताकतों के साथ खड़ा व्यक्ति देश के विकास की बात नहीं कर सकता : केसवानी

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लंदन में आयोजित कार्यक्रम आइडिया फॉर इंडिया में राष्ट्रविरोधी बयान दिए जाने पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी (BJP state spokesperson Dr Durgesh Keswani) ने उन पर जमकर हमला बोला है। डॉ. केसवानी ने गांधी की बातों को पूरी तरह से नकारते हुए कहा है कि जिस व्यक्ति को पूरे भारत की जनता नकार चुकी है, जो व्यक्ति हमेशा राष्ट्र विरोधी ताकतों के साथ खड़े दिखते हैं। ऐसे राहुल गांधी को कोई हक नहीं है कि वो विदेशी सरजमीं पर भारत के खिलाफ बोले और इसके निवासियों पर कीचड़ उछाले। डॉ. केसवानी ने कहा कि जो गांधी परिवार आज तक भारत की संस्कृति को समझ नहीं सका, यहां के लोगों की धर्म और आस्था के साथ हमेशा मजाक करता रहा है, वह व्यक्ति कभी भी विदेश में जाकर राष्ट्रहित की बात नहीं करेगा।

यह भी पढ़े…MP Urban Body Election : नगरीय निकाय के वार्ड आरक्षण पर नवीन दिशा-निर्देश जारी, राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी किया आदेश


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”