Bhopal News : होटल में चल रहा था IPL सट्टे का बड़ा खेल, पुलिस ने तीन युवक पकड़े

पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ जुए और सट्‌टे की विभिन्न् धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Amit Sengar
Updated on -
mandsaur News

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़े पैमाने पर सट्टे का कारोबार चल रहा है। आईपीएल की शुरूआत होते ही सट्टा बाजार सज कर तैयार हो गया था। मंगलवार को कोहिफिजा पुलिस की टीम ने तीन युवको को सट्‌टा खेलते हुए गिरफ्तार किया है और जुए और सट्‌टे की विभिन्न् धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

कोहिफिजा पुलिस के सब इस्पेक्टर बी.एस पवार ने बताया कि मुख़बिर द्वारा सूचना मिली कि दाता कॉलोनी रोड़ पर एक होटल में तीन युवक जिनके नाम दीप बजाज, हनी लाल, और रितेश आसुदानी फ्री जेम्स लॉच में सट्‌टा खेल रहे है। पुलिस के अधिकारियों ने एक टीम का गठन किया और होटल पर छापा मार कर इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इसने सट्‌टे की मोबाइल चेटिंग, मशरूका, लेपटॉप,और करोड़ो का हिसाब किताब बरामद किया है। पुलिस इन तीनों के पुराने रिकार्ड भी खंगाल रही है कि इससे पहले ये किसी दूसरे अपराध में भागीदार तो है या नहीं। पुलिस अन्य थानों से भी इन युवकों का रिकार्ड इससे पहले यह कब पुलिस के हथे चढ़े थे और इन पर कितनी बार कार्रवाही की है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”