लायंस क्लब ऑफ भोपाल ने कैंडल मार्च निकालकर दी प्रो स्वर्गीय विमुक्ता शर्मा को श्रद्धांजलि

Amit Sengar
Published on -

Bhopal News : प्रोफेसर स्वर्गीय विमुक्ता शर्मा हत्याकांड को लेकर प्रदेश में रोष व्याप्त है। इंदौर के शिक्षा जगत में डैडी के नाम से मशहूर विमुक्ता की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी को सजा देने की मांग भी बढ़ गई है। सोमवार को लायंस क्लब भोपाल सरोवर एवं भोपाल संस्कार के संयुक्त तत्वाधान में प्रो स्वर्गीय विमुक्ता शर्मा जी को व्यापम चौराहे पर श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक व्यक्त किया गया ।

बता दें कि श्रद्धांजलि में लायंस क्लब ऑफ भोपाल के समस्त पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त किया और इस जघन्य अपराध पर कड़ी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, और एक शिक्षक की गरिमा को भंग करने वाले अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिलना चाहिए जो मृत्युदंड से कम न हो।

लायंस क्लब ऑफ भोपाल ने कैंडल मार्च निकालकर दी प्रो स्वर्गीय विमुक्ता शर्मा को श्रद्धांजलि

कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

गौरतलब है कि श्रद्धांजलि देने वालों में लायंस क्लब के रीजन चेयरपर्सन लायन के एल चढ़ार, जोन चेयरपर्सन लायन नितिन गर्ग लायंस क्लब सरोवर के अध्यक्ष लायन रितेश शर्मा, सचिव डॉ मोहम्मद आगाज नूर , वुमन एंपावरमेंट की कोऑर्डिनेटर वीनू गर्ग, डॉ नाजिया अख्तर, आर्किटेक्ट एवं वरिष्ठ लाइन सुयश कुलश्रेष्ठ, प्रोफ़ेसर लायन मिलिंद लिमिय, लायन अंशु सिंह, लायन रेनू नायक , लायन मीना सिद्दीकी सहित बड़ी संख्या में लायंस ऑफ भोपाल के विभिन्न क्लब्स के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे। इस अवसर पर स्वर्गीय विमुक्ता शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 2 मिनट का मौन भी रखा गया तथा कैंडल मार्च निकाला गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News