बैरागढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, खुलेआम दुकान में हमला कर की तोड़फोड़

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में अपराधिक किस्म की गतिविधियां बढ़ती जा रही है। विगत दिनों बैरागढ़ के चंचल चौराहे पर शरारती तत्वों ने एक दुकान में तोड़फोड़ की और दुकानदार के साथ गाली गलौज भी की है। इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया और जांच हुई, जांच के बाद दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी कर दिया गया है एक पुलिसकर्मी की अभी भी जांच की जा रही है।

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बैरागढ़ के चंचल चौराहे पर लिटिल शॉप के संचालक गोविंद बागवानी ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी दुकान पर विगत दिनों विशाल और मटरू और उसका साथी राहुल बारैसा दुकान पर आए और दुकान पर रखे कांच के काउंटर में लट चलाएं और गोविंद के साथ अभद्र व्यवहार किया। गोविंद जब इस मामले में थाने पहुंचे तो उनकी सुनवाई नहीं हुई और उसके साथी दोस्त के साथ भी मारपीट पुलिस कर्मियों द्वारा की गई । गोविंद के दोस्त रवि चंदानी के साथ ही मारपीट की चर्चा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की और थाने पर लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच के लिए आवेदन भी दिया। घटना की उच्चस्तरीय जांच वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा करवाई गई जिसमें 2 पुलिसकर्मी दोषी पाए गए जिन्हें तत्काल सस्पेंड कर दिया गया। एक ASI पुलिसकर्मी की अभी जांच जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”