एक साल तक नहीं बनी सडक तो कांग्रेसियों ने काटा केक, मनाई वर्सी

Amit Sengar
Published on -

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जोन क्रमांक एक के ब्लॉक कांग्रेस ने बिजली, पानी और सडक़ न बनने की समस्या को लेकर रविवार को अनूठा प्रदर्शन किया गया है। कांग्रेस ने विधायक के खिलाफ सडक के बीचों-बीच धरना दिया और एक वर्सी के रूप में केक काटकर सब में बटवा दिया। इस विरोध प्रदर्शन में पूर्व विधायक भी शामिल हुए।

यह है मामला

बता दें कि लगभग एक साल पहले गांधी नगर की झूलेलाल मार्केट की सडक़ 80 लाख की लागत से निमार्ण के लिए विधायक रामेश्वर शर्मा ने भूमिपूजन किया था,जो एक साल में तैयार नहीं हुई। सडक़ को बनाने के लिए स्थानीय लोगों ने कई बार विधायक से गुहार भी लगाई और कहा कि सबसे बड़े गांधी नगर के इस मार्केट की सडक़ बनवा दें। लेकिन एक साल बीत गया सडक़ पर हर तीन से चार महीने में खुदाई होती रही, पत्थर बिछाते रहे लेकिन डामरीकरण नहीं हुआ। आज सडक़ की हालत इतनी खराब है कि वहां से पैदल चलना तक मुश्किल भरा हो गया है। यहां पर आने वाले लोग दुर्घटनाओं का शिकार तक हो चुके है। इसी को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने अनूठा प्रदर्शन रविवार को कर दिया। ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय पार्षद लक्ष्मण राजपूत के नेतृत्तव में सडक़ की वर्सी उत्सव मनाया गया, उसी सडक़ पर पार्षद और कांग्रेस नेताओं ने केक काटा और वह सब में बटवा दिया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”