पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर, पिता-पुत्र मिलकर देते थे घटनाओं को अंजाम, बेटा फरार, तलाश जारी

आरोपी रायसेन जिले से धान लगाने भोपाल आए थे और मौका पाते ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

arrest

BHOPAL NEWS : भोपाल मे पिपलानी पुलिस ने वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है यह चोर पिता-पुत्र है, रायसेन के रहने वाले यह आरोपी चोरी क्ई घटनाओं को अंजाम देते थे पुलिस ने इनके पास से दो मोटर साइकिल कीमत करीब 1 लाख रूपए का सामान जप्त किया है। हालांकि पुलिस के हत्थे पिता ही चढ़ा, आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ऐसे देते थे अंजाम

पुलिस को पिपलानी इलाके में लगातार चोरी की घटनाओं की शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने जब टीम बनाकर चोरों को पकड़ने के लिए तैनात किया तो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े, बताया जा रहा है कि मामलें में एक फरियादी ने शिकायत दर्ज करवाई मैंने अपनी मोटर साइकिल अपने घर के नीचे खडी की थी जिसे मैने दूसरे दिन सुबह उठ कर देखा तो नहीं मिली।

ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे आरोपी

चोरी के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए पिपलानी पुलिस ने फरियादी के बताये अनुसार संदेहियो से पूछताछ की वही मुखबिर से भी मिली सूचना के बाद जो जानकारी सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई, पुलिस को जानकारी मिली कि 17-18 जुलाई की रात में गाडी चोरी करके ले गये हैं, दोनो बाप बेटा है, जो अपने गांव से धान लगाने खेत में मजदूरी के लिए आये हैं। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर जाकर घेराबंदी कर दबिश दी जिसमें 45 वर्षीय संदेही को दबोचा, इसी बीच पुलिस का संदेह होने पर दूसरा फरार हो गया। आरोपी ने पूछताछ मे अपना नाम जगदीश गोंड उम्र करीबन 45 साल, निवासी-ग्राम बडेरा, तहसील गैरतगंज, थाना गैरतगंज, जिला रायसेन का होना बताया तथा भागने वाले का नाम पूछा तो उसके द्वारा अपना बेटा बृजेश गोंड बताया। आरोपी द्वारा मोटर साइकिल अपने बेटे बृजेश के साथ चोरी करना बताया आरोपी के बताये अनुसार दो मोटर साइकिल बरामद की गई है। आरोपी जगदीश के विरूद्ध अपराध सदर में विधिवत कार्यवाही कर न्यायालय के आदेश से जेल भेज दिया गया है। आरोपी के बेटे बृजेश की तलाश गैरत गंज पुलिस चौकी गढी के माध्यम से की जा रही है। आरोपी बृजेश के मिलने पर अन्य वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

 

 

 

 

 

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News